पीपीई किट तथा वाशेबल मास्क़ का किया गया वितरण

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कोरोना से बचाव के लिए रोटरी मिड टाउन ने जन कल्याणकारी योजनाओं के तहत कैंसर उपचार एवम् जागरुकता के क्षेत्र में अग्रणी संस्था आर.एस मेमोरियल कैंसर सोसाइटी की ओर से पीपीई किट तथा वाशेबल मास्क़ का वितरण किया.

यह कार्यक्रम सवेरा कैंसर होस्पिटल के प्रांगण में किया गया. इस अवसर पर प्रसिद्ध कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ वी पी सिंह ने उपस्थित लोगों को कैंसर सहित कोरोना के लक्षण एवं घरेलू उपचार के उपाय बतायें.

कोरोना से बचाव हेतु उपयोगी सामग्री वितरण के इस मौके पर सोशल डिसटेंडिंग के महत्व पर चर्चा हुई. लोगों से सोशल डिसटेंडिंग के लिए खासतौर पर अपील भी की गई. यह कार्यक्रम पद्मश्री डॉ आर एन सिंह के मार्गदर्शन में संचालित किया गया.

बताते चले कि पिछले वर्ष आर एस मेमोरीयल कैंसर सोसाइटी द्वारा संचालित डायगनोस्टिक विभाग की स्थापना रोटरी मिड टाउन के सहयोग से की गयी थी. ग़रीब लोगों को मुफ़्त तथा रियायती दरों पर कैंसर सम्बंधित विशेष जाँच की सुविधा उपलब्ध कराना इसकी स्थापना का उद्देश्य था. इस कार्यक्रम का आयोजन इसके एक साल पूरे होने के मौके पर किया गया.

पीपीई किट तथा मास्क़ वितरण के इस मौके पर रोटरी मिड टाउन के इमिडिएट पास्ट डिस्टिक गवर्नर गोपाल खेमका, अभिषेक अकेला (प्रेसीडेंट), राकेश टेस्वर (सदस्य), रौशन बाग़ (सचिव), राजेश गुप्ता (कोषाध्यक्ष) उपस्थित रहे.