पवित्र रमजान महीना कल से प्रारंभ, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

पटना (TBN डेस्क) | मुस्लिम भाइयों का पवित्र रमजान का महीना कल यानि 25 अप्रैल से शुरू हो रहा है. इमारत-ए-शरिया द्वारा जारी एक ऐलान में यह कहा गया है कि 25 अप्रैल शनिवार से सभी मुसलमान रोजा रखेंगे.

कहा जाता है कि रमजान का महीना रहमतों का महीना होता है. पूरे रमजान महीने में खुदा की रहमतों की बारिश होती है तथा खुदा-ए-ताला की नजर में रोजेदारों की दुआयें मकबूल होती हैं. खुदा उनकी इबादत को स्वीकार करते हैं और उसके बदले तमाम आलमे इनसान पर अपनी रहमतों की बारिश फरमाते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी बधाई एवं शुभकामनायें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों, विशेषकर मुस्लिम भाई-बहनों को रमजान महीने के शुभारंभ पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दीं है. उन्होंने खुदा से दुआ की है कि खुदा तमाम रोजेदारों की दुआओं को कबूल करें और हम सबों के बीच मोहब्बत, एक दूसरे के प्रति आदर, सद्भाव, इज्जत की भावना को बढ़ायें ताकि हमलोग मिलकर देश एवं राज्य की तरक्की में योगदान दें. 

मुख्यमंत्री ने वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये रमजान महीने में प्रत्येक व्यक्ति का सचेत रहने को कहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव का सबसे अच्छा उपाय सोशल डिसटैनसिंग है. इसलिए आप सब लोग घर के अंदर ही इबादत करें, आपके सहयोग से ही इस महामारी से निपटने में सफलता मिलेगी.