अंग-प्रसंग राष्ट्रीय पाक्षिक पत्रिका का हुआ लोकार्पण

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सोमवार 30 अगस्त को “अंग-प्रसंग” राष्ट्रीय पाक्षिक पत्रिका का लोकार्पण बिहार विधानपरिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह एवं ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री जयंतराज कुशवाहा ने संयुक्त रुप से किया.

सभापति के पटना स्थित सरकारी आवास पर लोकार्पण करते हुए विधानपरिषद के सभापति सिंह ने कहा कि भागलपुर प्रमंडल के बांका जिला मुख्यालय से प्रकाशित राष्ट्रीय पाक्षिक पत्रिका का लोकार्पण इस क्षेत्र के पत्रकारिता को और भी आगे बढ़ाने का अवसर प्रदान करेगा.

Also Read| लॉकडाउन में शराब की जबरदस्त बिक्री, पूर्वी चंपारण पहले पायदान पर, राजधानी दूसरे पर

उन्होंने कहा कि पत्रिका के प्रकाशन से इस क्षेत्र की पहचान प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर होगा. इस अवसर पर ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री जयंतराज कुशवाहा ने कहा कि पत्रिका का प्रकाशन सुखद अनुभूति है.

इस मौके पर वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के नेशनल प्रेसिडेंट और वरिष्ठ पत्रकार आनंद कौशल ने कहा कि पत्र और पत्रिका समाज का प्रतिबिंब हैं. मोबाइल क्रांति के इस आधुनिक दौर में बेहतर पत्रिका की मौजूदगी बेहद जरूरी है क्योंकि यह ऐसा दस्तावेज है जिसे लोग लंबे अरसे तक संभाल कर रखते हैं.

इस अवसर पर प्रधान संपादक संजय कुमार सिंह, मुख्य संरक्षक राजीव कुमार सिंह, प्रकाशक व मुद्रक ध्रुव कुमार ठाकुर, प्रबंध निदेशक शैलेन्द्र कुमार झा, वरिष्ठ पत्रकार आनन्द कौशल, संजीव कुमार सिंह, रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व विधायक अमन पासवान सहित कई लोग मौजूद थे.