मुज़फ़्फ़रपुर ब्लास्ट हादसा: मुख्यमंत्री ने संवेदना व्यक्त की, मृतकों के परिजनों को 04-04 लाख रूपये

फ़ाइल फोटो

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar Chief Minister) ने मुजफ्फरपुर जिले के बेला औद्योगिक क्षेत्र में एक निजी कम्पनी की बॉयलर फटने से हुये हादसे में मरने वालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने इस हादसे को अत्यंत दुखद बताया और इस हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है एवं दुख की इस घड़ी में मृतक के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गये सभी मृतकों के परिजनों को 04-04 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान के साथ-साथ अन्य अनुमान्य लाभ देने के निर्देश दियेे हैं. 

मुख्यमंत्री ने हादसे में घायलों का समुचित इलाज कराने का निर्देश भी दिया है. साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है.

यह भी पढ़ें| ब्रेकिंग: नूडल्स फैक्ट्री का बॉयलर फटा, 10 से ज्यादा की मौत, कई घायल

मुख्यमंत्री ने इस घटना की जॉच के निर्देश दिये हैं. इस घटना की जॉच के लिये पटना से अधिकारियों की टीम भेजी जा रही है जो घटना की जिम्मेवारी निर्धारित करेगी. घटना के लिये जिम्मेवार लोगों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

बताते चलें आज सुबह लगभग 10 बजे मुजफ्फरपुर बेला औद्योगिक क्षेत्र स्थित नूडल्स फैक्ट्री के बॉयलर फटने से भीषण धमाका (blast in noodles factory in muzaffarpur) हुआ था. हादसे में फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे 10 से ज्यादा मजदूरों की मौत हो गई जबकि कई मजदूर जख्मी हो गए.