पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक ने पुनर्बहाली कार्य का किया मुआयना

हाजीपुर / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक अनुपम शर्मा ने शुक्रवार 10 सितंबर को साहेबपुर कमाल और उमेशनगर स्टेशनों के बीच (किमी 134/04 – 133/34) पटरियों के बीच मिट्टी कटाव स्थल पर पहुंचे. वहां उन्होंने रेल परिचालन की पुनर्बहाली कार्य का मुआयना किया.

परिचालन पुनर्बहाली के लिए रेलवे की पूरी टीम चौबीसों घंटे वहां कार्य कर रही है ताकि ट्रेनों का आवागमन शुरू किया जा सके. निरीक्षण के क्रम में महाप्रबंधक ने उच्चाधिकारियों को निर्देश दिया कि पुनर्बहाली कार्य पूरा किया जाए. उन्होंने कहा कि पुनर्बहाली का कार्य कर जल्द से जल्द ट्रेनों का परिचालन सुनिश्चित किया जाए.

महाप्रबंधक के निरीक्षण में सोनपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक नीलमणि एवं प्रधान मुख्य इंजीनियर बृजेष कुमार के साथ अन्य उच्चाधिकारी भी उपस्थित थे.

Also Read| “मिशन रफ्तार” के तहत् पूर्व मध्य रेल का डीडीयू मंडल चला रहा विशेष क्रैक मालगाड़ियां

बताते चलें, साहेबपुर कमाल और उमेशनगर के बीच रेलवे ट्रैक के पास मिट्टी का कटाव हो रहा था. इस कारण यात्री सुरक्षा एवं संरक्षा के मद्देनजर इस रेलखंड पर पिछले 04 दिनों से ट्रेनों का आवागमन बाधित है. वर्तमान में अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन सामान्य रूप से जारी है एवं संरक्षा के मद्देनजर डाउन लाइन की ट्रेनों को वैकल्पिक मार्ग से चलाया जा रहा है.

इस आशय की जानकारी पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने दी.