स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया कोरोना अपडेट, आंकड़ा पहुंचा 45919

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है. हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. अगर covid-19 अपडेट की बात करे तो बुधवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई अपडेट के अनुसार कोरोना के 2328 नए केस मिले हैं. सूबे में कुल संख्या अब 45919 हो गया है. इस अपडेट के मुताबिक बिहार में 2328 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं.

मिली जानकारी के हिसाब से 27 जुलाई को राज्य में 860 मामले सामने आए थे. जबकि 28 जुलाई को किए गए जांच में 1528 लोग संक्रमित थे. इसके बाद राज्य में 24 घंटे में 2328 नए केस की पुष्टि हुई है. राजधानी पटना में आज कुल 337 संक्रमित मरीज मिले हैं.

बिहार में कोरोना से मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. पटना की बात करें तो 35 से ज्यादा लोगो की मौत कोरोना से हो चुकी हैं. उनमें से सबसे ज्यादा मौत पटना एम्स में हुई है. अब तो अस्पतालों के सिविल सर्जन और चिकित्सक भी कोरोना पॉजिटिव हो जा रहे हैं, ऐसे में इलाज कौन करे यह एक बड़ा सवाल है.

इसी के साथ हम आपसे दरखवास्त करते है की खुद की सेफ्टी का ध्यान रहे,घर पर रहे सुरक्षित रहे, अति आवश्यक हो तभी बाहर निकले और मास्क ज़रूर पहने, भीड़-भाड़ वाले इलाकों में ना जाये. खुद की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए घरेलु उपचार करे, अगर कोई भी तकलीफ हो या कोरोना के लक्षण दिखे तो डॉक्टर की सलाह ज़रूर ले.