सीएम ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर जताई चिंता, कही ये बात

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मरीजों को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने शनिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से एक कार्यक्रम में कहा कि जिस तरह बिहार समेत पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, इसको लेकर और ज्यादा सतर्क और सावधान रहने जरूरत है.

सरकार स्थिति से निपटने के लिए है तैयार

नीतीश कुमार ने कहा कि बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार लगातार जांच की संख्या बढ़ाने के लिए प्रयासरत है. इस मुश्किल हालात से निपटने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह तैयार है. हम राज्य के अस्पतालों में तमाम सुविधाएं बढ़ाने की ओर लगातार काम कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान नीतीश कुमार ने लोगों से भी मास्क पहनने की अपील की और कहा कि यह बहुत जरूरी है. साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिया है वे अपने इलाकों में मास्क की अनिवार्यता को सुनिश्चित करें.

आज बिहार में मिले सबसे अधिक मरीज

वहीं बताते चलें कि आज बिहार में कोरोना के एक दिन में सबसे अधिक मामले मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में आज 3992 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जिसमे सबसे अधिक 534 मरीज पटना के हैं. इसी के साथ बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75786 हो गयी है.