Corona Update : 8 मरीजों ने जीती जंग, 7 संक्रमितों का पता चला

पटना (TBN डेस्क) | Covid-19 संक्रमित केसों का मिलना बिहार में फिलहाल कमता नजर नहीं आ रहा है. बुधवार को भी समाचार लिखे जाने तक बिहार में 7 मरीजों में संक्रमण का पता चला है जिनमें 2 केस राजधानी पटना के हैं. अब बिहार में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 542 हो गई है.

पटना के अगमकुआँ क्षेत्र से एक 21 वर्षीय युवक में इस संक्रमण की पुष्टि हुई तो दूसरी तरफ राजाबाज़ार में भी एक 28 वर्षीय महिला में संक्रमण मिला. दोनों में संक्रमण ट्रेल का पता लगाया जा रहा है. वैसे राजधानी में पांच दिनों के बाद कोरोना के नये केस सामने आए हैं.

वहीं पूर्णिया के जलालगढ़ से 27 वर्षीय युवक, मधुबनी के नरार से एक 24 वर्षीय युवक, शिवहर के गढ़वा सदर से 25 वर्षीय महिला, भागलपुर के संहाउला से एक 18 वर्षीय युवक तथा भभुआ कैमूर से एक 25 वर्षीय युवक में भी कोरोना संक्रमण की बुधवार को पुष्टि हुई है.

वैसे बुधवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ रहे बिहार में थोड़ी राहत की खबर भी आई. यह राहत भरी खबर भोजपुर (Bhojpur) जिले से आई जहां कोरोना संक्रमित 8 मरीज ठीक हुए. इन सभी 8 लोगों को अस्पताल से एक साथ छुट्टी दे दी गई. इन स्वस्थ हुए मरीजों ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दिया. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इन सभी 8 स्वस्थ हुए लोगों को अस्पताल से घर जाने के लिए छुट्टी दे दी गई.

बताते चलें कि राज्य में अब तक 174 लोग ठीक हुए हैं तथा आज बिहार में कोरोना रिकवरी रेट 32.28 प्रतिशत रहा. जबकि दो दिन पहले कोरोना रिकवरी रेट 25 प्रतिशत था.