गुरूआ विधानसभा 225 से ब्रजेश पांडे होंगे राष्ट्र सेवा दल के उम्मीदवार

गुरुआ / गया (TBN – THe Bihar Now डेस्क) | राष्ट्र सेवा दल अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप जोशी के नेतृत्व में बिहार विधानसभा का चुनाव अपने चुनाव चिन्ह “सुप” पर लड़ने जा रहा है. इधर पार्टी ने गुरूआ विधानसभा क्षेत्र 225 के सबसे चर्चित नेताओं में से एक ब्राह्मण चेहरा ब्रजेश पांडेय को अंकित किया है.

ब्रजेश पांडेय लगातार अपने परिश्रम की बदौलत इस क्षेत्र के लोगों में एक पहचान लेकर उभरे हैं. वे आम लोगों के दिल में बसने वाले चर्चित नेताओं में से एक हैं. उन्होंने मानवाधिकार के लिए सच्चाई के साथ सभी लोगों के लिए कार्य किया है. साथ ही उन्होंने अपने दिशा निर्देश के सहारे लोगों को आगे की ओर बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करने का भरपूर प्रयास करते रहने का भी संकल्प लिया है. आज वे गुरूआ ही नहीं बल्कि भारत के विभिन्न क्षेत्रों में भी कार्य करने का प्रयास करते रहते हैं.

पांडे के बारे में गुरूआ विधानसभा क्षेत्र के लोग कहते हैं कि वे लगातार अपने कठिन परिश्रम और सेवा से लोगों को हर संभव मदद करने की कोशिश करते रहेट हैं. लोगों के दिलों में बसने वाले ब्रजेश पांडे को राष्ट्र सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गुरूआ विधानसभा क्षेत्र 225 से टिकट देकर यहां की जनता से अपील की है कि वे पांडे को भारी से भारी मतों से विजयी बनाएं.