बाढ़ नगर परिषद चुनाव: वरुणा सिंह और राजीव चुन्ना ने भरा पर्चा

बाढ़ (TBN – अभिषेक कुमार सिन्हा की रिपोर्ट)| बाढ़ नगर परिषद का चुनाव (Barh Municipal Council Election 2022) आगामी 10 अक्टूबर को है. इसके लिए विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों द्वारा अपना नामांकन दाखिल किया जा रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को बाढ़ नगर परिषद के वार्ड नं 7 से वर्तमान पार्षद वरुणा सिंह द्वारा नामांकन दाखिल किया गया. साथ ही, नगर परिषद के भूतपूर्व चेयरमैन राजीव कुमार चुन्ना (Rajeev Kumar Chunna) ने इस बार फिर से परिषद अध्यक्ष के पद के लिए अपना नामांकन भरा.

नामांकन दाखिल करने से पहले वरुणा सिंह वार्ड के लोगों का अभिनंदन स्वीकार करते हुए अपने समर्थकों के साथ बाढ़ कचहरी (Barh Court) की ओर चलीं. जगह-जगह पर स्थानीय लोगों ने उनके पक्ष में नारे लगाकर उनके हौसले को बढ़ाया. भारी संख्या में वार्ड नं 7 की महिलायें व पुरुष वरुणा सिंह के साथ कचहरी की ओर बढ़ चलें.

नामांकन दाखिल करने के बाद कचहरी में उपस्थित वार्ड नं 7 की महिलायें व पुरुषों ने अपने वार्ड की उम्मीदवार वरुणा सिंह को फूलों से लाद दिया. फिर लोगों के गगनभेदी नारों के बीच वरुणा सिंह शनि मंदिर एवं अलखनाथ मंदिर पहुंच कर भगवान का दर्शन और पूजा-अर्चना की. फिर अपने वार्ड के लोगों से मिलते हुए अपने घर वापस आ गईं.

उधर, बाढ़ नगर परिषद के भूतपूर्व चेयरमैन राजीव कुमार उर्फ चुन्ना ने एक बार फिर अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. उनके साथ भी नामांकन करने कचहरी जाते वक्त लोगों का हुजूम था. बाढ़ नगर परिषद के सभी वार्डों की अनेक महिलाएं व पुरुष और नौजवान भारी संख्या में राजीव कुमार चुन्ना के साथ कचहरी पहुंचे.

नामांकन भरने के बाद राजीव कुमार चुन्ना ने मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें चुनाव में अपार जन-समर्थन मिल रहा है. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि वे पहले से आम लोगों को सेवा करते रहे हैं. इस बार भी जीतने के बाद मतदाताओं की सेवा करूंगा.

चुन्ना ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद बाढ़ नगर परिषद में जो कुछ कमी रह गई है, उसे वे दूर करने की कोशिश करेंगे. शहर में जल-जमाव की समस्या को दूर करेंगे एवं गली-नाला को सुधारेंगे.