जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में फिर 2 बिहारियों की मौत, 1 घायल

कुलगाम (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की ओर से आम नागरिकों को निशाना बनाने का सिलसिला टूट नहीं रहा है. रविवार को कुलगाम के वानपोह इलाके में आतंकियों ने घर में घुसकर मजदूरों पर अंधाधुंध फायरिंग की.

इस घटना में गैर कश्मीरी (बिहारी) दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है. घटना के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.

सीआईडी सूत्रों के हवाले से बताया है कि आतंकियों ने जिन तीन गैर कश्मीर मजदूरों पर गोलियां चलाई है वो बिहार के अररिया जिला के रहने वाले हैं. तीन में से दो राजा रेशी देव और जोगिंदर रेशी देव की मौत हो गई है जबकि एक चुनचुन रेशी देव घायल हैं.

बता दें कि यह लगातार दूसरा दिन है जब आतंकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों को निशाना बनाया गया है. इन दो दिनों में आतंकियों ने अब तक कुल चार गैर-कश्मीरी मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें| श्रीनगर: आतंकियों द्वारा बिहारी हॉकर की हत्या, नीतीश ने की दो लाख रूपये देने की घोषणा

इससे पहले शनिवार को भी जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और पुलवामा जिले अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया था कि मूल रूप से बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह (30) को आतंकवादियों ने शनिवार शाम को श्रीनगर में ईदगाह के पास पार्क के बाहर गोली मारी थी.

बताते चलें, पिछले 12 दिनों में 4 बिहार निवासियों की कश्मीर में आंतकियों ने हत्या कर दी है. जहां रविवार को अनंतनाग में बिहार के राजा ऋषिदेव और जोगिंदर की हत्या कर दी, वहीं 16 अक्टूबर को बांका जिला के अरविंद कुमार साह की हत्या कर दी थी. 5 अक्टूबर को भागलपुर के वीरेंद्र पासवान की हत्या हुई थी.