सुशांत केस: मौत की जांच कर रही CBI पर उठ रहे सवाल, फैंस निराश

मुंबई / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के छह महीने बाद भी जांच एजेंसी किसी ठोस नतीजों पर पहुँच नहीं पाई हैं. इतना ही नहीं, इस केस के जांच की प्रगति का भी पता नहीं चल पा रहा है. इस कारण सुशांत के फैंस काफी निराश हो गए हैं.

सुशांत केस की जांच कर रही एजेंसी सीबीआई पर अब सवाल उठ रहे हैं. सुशांत के फैंस कहने लगे हैं कि ऐसा न हो कि आने वाले दिनों में पूरे केस की लीपापोती न हो जाए. फिर भी सुशांत के चाहने वालों ने उम्मीद नहीं छोड़ी है.

दरअसल, सुशांत केस का मामला अभिनेता शेखर सुमन के एक ट्वीट के बाद फिर से सुर्खियों में आ गया है. अपनी बेचैनी और दर्द का इजहार करते हुए शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा, “बहुत सारे लोग यह पूछते रहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्‍या होगा? काश हमारे पर इसका उत्‍तर होता. एक दिन किसी चमत्‍कार की आशा और इसके लिए प्रार्थना के सिवा हम कर भी क्‍या सकते हैं?”

बता दें कि पहले भी शेखर सुमन द्वारा सुशांत मामले की जांच पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा था कि सुशांत की मौत का मामला छह माह बाद मीडिया से गायब हो गया है. इस मामले पर कहीं भी कोई चर्चा नहीं है.

बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में हो गई थी. मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या माना जिससे सुशांत के पिता केके सिंह ने इंकार किया था. उन्होंने पटना में केस दर्ज करवाया था जिसके बाद पटना पुलिस केस की जांच के लिए मुंबई गई थी. फिर सुशांत मामले में महाराष्ट्र और बिहार की सरकारें आमने-सामने आ गई. फिर सुप्रीम कोर्ट की स्वीकृति के बाद पूरे केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई.