सवालों से घिरी रिया ने कहा- मुझे इंसाफ़ मिलेगा, सत्यमेव जयते

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मालमे में गंभीरआरोप से घिरी हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो जारी किया है. अपने ऊपर लगे इल्ज़ामों के बाद वह पहली बार सामने आई है. रिया ने अपना इंस्टाग्राम हैंडल पर एक 20 सेकंड का वीडियो जारी किया है. रिया ने इस वीडियो के माध्यम से यह उम्मीद कर रहीं है कि उन्हें न्याय मिलेगा. अब लीजिये भला सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगते-मांगते वह खुद के लिए भी इंसाफ मांगने लगी है. इसी के साथ रिया ने मीडिया के ऊपर अपना गुस्सा भी दिखाया है और हाथ जोड़ते हुए सत्यमेव जयते भी कहा है.

वहीं रिया चक्रवर्ती अपने ऊपर सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा किये गए F.I.R के बाद से ही लगातार फरार चल रहीं है. इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम से रिया अबतक मुखातिब नहीं हुई है. रिया अपने घर से गायब है.

20 सेकंड के जारी वीडियो में रिया चक्रवर्ती यह कह रही है कि “मुझे भगवान और जुडिशरी पर भरोसा है मैं मानती हूं कि मेरे साथ इंसाफ होगा मीडिया मेरे खिलाफ बहुत सारी अनर्गल बातें हो रही हैं लेकिन वकील की सलाह से अनुसार इस मुद्दे पर मुझे कुछ नहीं कहना है. सत्यमेव जयते सच सामने आएगा”.

अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि अगर रिया चक्रवर्ती वाकई निर्दोष हैं तो वह बिहार पुलिस का सामना क्यों नहीं कर रही? क्यों वह पटना पोइस से भागी फिर रहीं है? बिहार पुलिस की तरफ से जांच को बंद किए जाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट क्यों चली गई? रिया चक्रवर्ती आखिर मुंबई पुलिस के साथ कंफर्टेबल तो बिहार पुलिस के साथ अनकंफरटेबल क्यों हैं?

सुशांत के फैनस उनके चाहने वाले किसी भी हालत में असली मुजरिम को सजा दिलाना चाहती है लगातार सुशांत के प्रसंशक सीबीआई जाँच की मांग कर रहे है.

Advertisements