FIR के बाद रिया गई सुप्रीम कोर्ट, बिहार सरकार भी पहुंची सुप्रीम कोर्ट

मुंबई / नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क) | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार घटनाक्रम बदलता जा रहा है. रिया चक्रवर्ती के ऊपर एफआईआर दर्ज होने के बाद से है कई बातें सामने आ रही है. रिया चक्रवर्ती ने पटना में अपने ऊपर एफआईआर दर्ज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है.

सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका को देखते हुए अब बिहार सरकार ने भी वहां कैविएट लगाई है. आपको बता दें कैविएट लगाने का मतलब यह है कि बिहार सरकार रिया की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में जांच रोके जाने की अपील का विरोध करेगी.

वहीं रिया के सुप्रीम कोर्ट पहुंचने के बाद सुशांत के परिजन भी वहां कैविएट दाखिल कर चुके हैं. सुशांत के परिजनों की तरफ से दायर की गई अर्जी के बाद अब बिहार सरकार ने भी यहां अर्जी दाखिल की है. बिहार सरकार ने कहा है कि कोई भी फैसला दिए जाने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाए.

वकील केशव मोहन ने कहा है कि बिहार सरकार में रिया की उस अपील का भी विरोध किया है जिसमें उनकी याचिका पर फैसले तक बिहार पुलिस की जांच को रोक लगाने की मांग की गई है. रिया चक्रवर्ती के सुप्रीम कोर्ट पहुंचने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने गुरुवार को ही कैविएट दायर कर दिया था.

सुशांत के पिता ने अपनी तरफ से दायर अर्जी में कहा है कि कोई भी आदेश देने के पहले न्यायालय उनका भी पक्ष सुने. सुशांत के पिता के वकील लगातार यह आरोप लगा रहे हैं कि मुंबई पुलिस में से कोई रिया चक्रवर्ती को मदद कर रहा है।