राहुल ने नहीं कही BJP वाली बात, दूसरों नेताओं ने कहा था- गुलाम नबी आज़ाद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कांग्रेस में इन दिनों काफी ज्यादा हलचल मची हुई है. वहीँ वर्किंग कमेटी की बैठक में नई पीढ़ी और पुरानी पीढ़ी एक बार फिर आमने-सामने आ गई है. 23 नेताओं द्वारा कांग्रेस नेतृत्व को लेकर जो चिट्ठी लिखी गई, उसके कारण बैठक की शुरुआत काफी तीखी रही.

लेकिन अब विवाद बढ़ता देख नेताओं की ओर से माहौल शांत करने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कथित बयान को लेकर पहले कपिल सिब्बल और अब गुलाम नबी आज़ाद ने सफाई पेश की है.

दरहसल राज्यसभा में कांग्रेस के सदन नेता गुलाम नबी आज़ाद ने आज ट्वीट कर लिखा, ‘इस प्रकार की कुछ खबरें चल रही हैं कि मैंने कांग्रेस वर्किंग कमेटी में राहुल गांधी से कहा है कि वो भाजपा के साथ मेरे सहयोग को साबित करें. मैं साफ कर देना चाहता हूं कि ना ही बैठक में और ना ही बाहर राहुल गांधी ने हमारी चिट्ठी को भाजपा से जोड़ा है.

कांग्रेस नेता ने अगले ट्वीट में लिखा कि मैंने ये कहा था कि कांग्रेस के कुछ नेता आरोप लगा रहे हैं कि हमने भाजपा की ओर से ऐसी चिट्ठी लिखी है. इसलिए मैंने बोला था कि ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ साथी कांग्रेस वर्किंग कमिटी से बाहर इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं, अगर वो ये साबित कर दें तो मैं इस्तीफा दे दूं.

आपको बता दें कि शुरुआत में ये जानकारी आई थी कि राहुल गांधी बैठक में चिट्ठी लिखने वाले नेताओं पर भड़क गए और उन्होंने ऐसे नेताओं को भाजपा की मदद करने का आरोप लगाया था. इन सबके के बाद गुलाम नबी आज़ाद के इस्तीफा देने की बात सामने आई थी. गुलाम नबी आज़ाद से पहले कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी राहुल गांधी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था

Advertisements