रवि किशन पर संक्रमण का खतरा; पीए कोरोना पाज़िटिव

फाइल चित्र

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now) | गोरखपुर के सांसद रवि किशन पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है. दरअसल उनके एक पीए को कोरोना संक्रमण के जांच की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है.

रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का कामकाज देख रहे व्यक्तिगत सहायक गुड्डू पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस आशय की जानकारी सांसद रवि किशन के प्रवक्ता रंजन सिन्हा ने दी.

रंजन ने बताया कि 42 वर्षीय गुड्डू पांडे को कुछ दिनों से दिक्कत महसूस हो रही थी. इसपर गुड्डू पांडे ने अपनी कोरोना जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रिपोर्ट के पाज़िटिव आने के बाद गुड्डू पांडे अस्पताल में भर्ती हो गए है.

आप ये भी पढ़ना चाहेंगे –
हाईकोर्ट पंहुचा कोरोना
विश्व में Corona वायरस की पहली वैक्‍सीन रूस से जल्द ?
160 करोड़ रुपये बिजली का फिक्स चार्ज हुआ माफ
नहीं लगेगी ऐसे बच्चों की पढ़ाई पर ब्रेक, नई गाइडलाइंस जारी

इधर सांसद रवि किशन ने अपने पीए गुड्डू पांडे के कोरोना पाज़िटिव होने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने अपने कर्मीयो और आम जन से अपील की है कि इस वैश्विक् महामारी कोरोना (Covid-19 pandemic) में सावधान रहें क्योंकि सावधानी में ही बचाव है. उन्होंने कहा कि कोरोना का संक्रमण गोरखपुर में भी तेजी से फैल रहा है.

रवि किशन ने लोगों से अपील की है कि वे घरों पर ही रहे तथा बहुत जरूरी होने पर मास्क लगा कर ही घर से निकले. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना न भूलें.

Advertisements