आख़िर क्यों पटना पुलिस को मीडिया से बात करने नहीं दे रही मुंबई पुलिस, जानें

मुंबई / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पहुंची पटना पुलिस को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोपों की जांच के लिए गई बिहार पुलिस की टीम के साथ अजीबोगरीब वाकया हो रहा है.

पहले तो मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम को महाराष्ट्र पुलिस से सहयोग नहीं मिल रही है. लेकिन अब खबर यह आई है की बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की टीम टांग कर अपने साथ ले गई है.

दरअसल मुंबई में सुशांत केस की जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही बिहार पुलिस की स्पेशल टीम के पीछे देश भर की मीडिया लगी हुई है. बिहार की टीम जहां भी जा रही है वहां मीडिया भी पहुंच रहा है और यही बात मुंबई पुलिस को बिलकुल भी हज़म नहीं हो रही है.

मुंबई पुलिस ने अरसे से जिस केस में कोई सफलता हासिल नहीं कि मामले को लीपापोती के मोड में लेकर चले गए अब उसी केस में हर दिन बिहार पुलिस नए खुलासे कर रही है.

बिहार पुलिस की इस सफलता से मुंबई पुलिस बौखलाई हुई है और अब बिहार पुलिस के अधिकारियों को मीडिया से बात नहीं करने दे रही है.

मुंबई में बिहार पुलिस के साथ महाराष्ट्र पुलिस ने जो हरकत कर रही है बेहद गवारा नहीं है. तस्वीरें बयां कर रही है कि किस तरह बिहार पुलिस के अधिकारियों के कमर में हाथ लगाकर मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई. मुंबई पुलिस ने इनको किसी गाड़ी में बिठाना भी मुनासिब नहीं समझा बल्कि कैदी वाहन में बिठाकर अपने साथ ले गए.