पंजाब में चन्नी को चंद महीनों का सीएम बनाना दलितों का अपमान – सुशील मोदी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्यसभा में बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने पंजाब मामले पर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी को मात्र छह महीने के लिए मुख्यमन्त्री बनवाना और उनका शपथ ग्रहण होते ही इस पद के दूसरे दावेदार नवजोत सिंह सिद्धू के चेहरे पर विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करना दलित नेता का अपमान है.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब के दलित कांग्रेस के ‘दलित प्रेम’ की असलियत खूब समझते हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धू पर ज्यादा भरोसा कर कांग्रेस पार्टी आलाकमान ने पहले ही दिन चन्नी की क्षमताओं पर परोक्ष रूप से अविश्वास प्रस्ताव भी पारित कर दिया.

पाकिस्तान-परस्त सिद्धू पर कांग्रेस का ज्यादा भरोसा राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा

उन्होंने ट्वीट के द्वारा कहा कि जिस पंजाब में रोज पाकिस्तान से आने वाले ड्रोन, आरडीएक्स और घातक हथियार पकड़े जा रहे हैं, उसमें पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू पर राहुल गांधी का बढता भरोसा राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है.

Also Read| मुखिया जी कर रहीन थे शराब पार्टी, गिरफ्तार होकर गए जेल

सुशील मोदी ने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्दर सिंह ने जिस खतरे से आगाह किया है, उस पर कांग्रेस नेतृत्व को जवाब देना चाहिए. पंजाब में कांग्रेस देश की सुरक्षा की कीमत पर राजनीति कर रहे है.