एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला विमान, दो भागों में बंटा

कोझिकोड (TBN – The Bihar Now डेस्क) | केरल से बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है की केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसल गया. जिसके कारण एक बड़ी दहादसा हो गया है. रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया और दो हिस्सों में टूट गया. विमान दुबई से आ रहा था, जिसमें 191 यात्री सवार थे. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं.

डीजीसीए के मुताबिक एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, बोइंग 737 दुबई से कालीकट आ रहा था. भारी बारिश के कारण रनवे पर उतरने के बाद विमान फिसल गया और घाटी में गिर गया. वहीं विमान दो हिस्सों में टूट गया.

मिल रही जानकारी के अनुसार इस हादसे में पायलट की मौत हो गई है. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. राहत एंव बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की एक टीम कोझिकोड के लिए रवाना हो चुकी है. एनडीआरएफ के 50 जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है. मल्लापुरम से एनडीआरएफ की टीम भेजी गई है.

विमान हादस में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बना हुआ है और राहत-बचाव का काम किया जा रहा है.

बिहार के मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केरल के कोझीकोड में हुए विमान हादसे पर दुख जताया है और कहा है कि मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है.मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.