करण जौहर की वीडियो असली, फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार इसमें कोई एडिटिंग नहीं

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल आने के बाद NCB ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शोइक चक्रवर्ती सहित कई शामिल हैं. कुछ ड्रग्स पेड्लर की गिरफ़्तारी के बाद नामचीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के भी नाम उछले हैं तथा इन सबों को NCB ने बुलाकर पूछताछ की है.

इसी बीच बॉलीवुड ड्रग्स जांच के दौरान बीते साल जुलाई 2019 में हुई करण जौहर की एक पार्टी को लेकर एनसीबी से शिकायत की गई. इस पार्टी को लेकर दावा किया गया कि पार्टी में मौजूद स्टार्स ने ड्रग्स लिया था. उसके बाद उस पार्टी का वायरल वीडियो, जिसे करण ने खुद शूट किया था, को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. अब इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है.

एनसीबी के पास करण जौहर की पार्टी के वीडियो फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है. फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है.

गौरतलब है कि इस वीडियो के बारे में करण जौहर ने भी ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया था. उन्होंने कहा था थी कि 2019 की हाउस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ था. करण जौहर ने अपने स्टेटमेंट में लिखा था कि न तो वह ड्रग्स लेते हैं न ही इसे प्रमोट करते हैं. उनकी इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल सहित कई सिलेब्स थे. पार्टी का वीडियो उस वक्त भी काफी वायरल था. माना जा रहा था कि इसमें ड्रग्स ली गई थी. वीडियो से पता भी यही चलता है कि इसमें दिख रहे लगभग सारे सिलेब्स ने ड्रग लिया हुआ था (ऊपर देखें वायरल वीडियो).