राहुल गांधी के आरोपों से भड़के कपिल सिब्बल, बैठक में हुआ जमकर बवाल

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में आज जमकर घमासान देखने को मिली है. अब इसी बीच आज कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने कपिल सिब्बल पर बीजेपी से सांठगांठ का आरोप लगाया है. राहुल के इस आरोपों से कपिल सिब्बल भड़के हुए है और तो और उन्होंने बैठक के दौरान ही ट्वीट किया.

आपको बता दें कि कपिल सिब्बल ने अपने ट्वीटर से अपनी पहचान हीं मिटा दी है. दरअसल उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटा दिया है.
अब उनके ट्विटर हैंडल पर किसी भी पार्टी किसी भी पद का कोई नाम चिन्ह नहीं है. कांग्रेस का कहीं दूर-दूर तक जिक्र नहीं है.

हालांकि बायो बदलने के बाद कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया और लिखा कि, “राहुल गांधी ने खुद मुझसे कहा है कि जो बात उनसे जोड़कर कही जा रही है वह गलत है. इसलिए मैं अपना पहले का ट्वीट डिलीट कर रहा हूं.”राहुल गांधी के बयान वाली खबर के बाद कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया था, जिसे डिलीट कर दिया गया है.

उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “राहुल गांधी कहते हैं कि हमारी बीजेपी के साथ सांठ-गांठ है. राजस्थान हाईकोर्ट में पार्टी को सफलता दिलाई. मणिपुर में बीजेपी के खिलाफ पूरी ताकत से पार्टी का बचाव किया. पिछले 30 सालों में बीजेपी के पक्ष में एक भी बयान नहीं दिया. फिर भी हम पर बीजेपी से सांठ-गांठ का आरोप लग रहा है.’’

आपको बता दें कि कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद उन 23 नेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने कांग्रेस वर्किंग कमेटी से पहले चिट्ठी लिखी थी. चिट्ठी में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल खड़े किए गए और कहा गया कि इस वक्त एक ऐसे अध्यक्ष की मांग है कि जो पूर्ण रूप से पार्टी को वक्त दे सके.

Advertisements