कंगना रनौत ने ठोका जावेद अख्तर पर काउंटर केस

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ रंगदारी और आपराधिक धमकी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

अपने मामले में, रनौत ने आरोप लगाया कि अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनके झगड़े के दौरान, अख्तर ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली को अपने आवास पर बुलाया और उन्हें धमकाया. उसने यह भी उल्लेख किया कि अख्तर ने उसे ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा है.

इस बीच, जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ किए गए मानहानि मामले की सुनवाई में सोमवार को रनौत मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेश हुई. अदालत ने मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी.

केस ट्रांसफर करने की मांग

सुनवाई के दौरान, अभिनेत्री कंगना रनौत के वकील ने अंधेरी कोर्ट को सूचित किया कि उन्होंने इस मामले का एक स्थानांतरण आवेदन दायर किया है. वकील ने कोर्ट से मामले को स्थगित करने की मांग की और कहा कि स्थानांतरण आवेदन पर 1 अक्टूबर को सुनवाई होनी है.

जज पर भरोसा नहीं

रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि जावेद अख्तर के मामले की सुनवाई के बाद अदालत से उनका विश्वास उठ गया है और वह इस अदालत से अपने खिलाफ मानहानि के मुकदमे के साथ ही अपना मामला स्थानांतरित करने की मांग कर रही हैं.

बता दें, कंगना रनौत ने पिछले हफ्ते एक आवेदन दायर कर मेडिकल आधार पर केस में व्यक्तिगत पेशी से छूट की मांग की थी. अदालत ने तब सुनवाई की अगली तारीख 20 सितंबर तय की थी.

वहीं, जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने रनौत के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने के लिए आवेदन दिया था. अख्तर ने पिछले साल 3 नवंबर को ऋतिक रोशन के साथ उनके झगड़े में उनका (जावेद अख्तर का) नाम घसीटने की कथित टिप्पणी को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज की थी.

उनके द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, एक टीवी समाचार चैनल पर एक साक्षात्कार के दौरान कंगना रनौत द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों पर जावेद अख्तर ने आपत्ति जताई थी.