जनवादी महिला समिति ने गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

नोएडा (TBN – रितेश कुमार सिन्हा की रिपोर्ट)| “मोदी सरकार होश में आओ”, “रसोई गैस के बढ़े दाम वापस लो”, “बढ़ती महंगाई पर रोक लगाओ” आदि जोरदार नारों के साथ अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति नोएडा कमेटी ने सेक्टर- 8, 9, 10 नोएडा तिराहे पर प्रदर्शन कर सरकार से रसोई गैस के दामों में की गई वृद्धि को तुरंत वापस लेने की मांग किया.

विरोध प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए जनवादी महिला समिति की नेता आशा यादव, चंदा बेगम, लता सिंह, पूनम देवी, राधिका ने मोदी सरकार की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि महंगाई यूं तो हर वक्त ही बढ़ती रहती है, लेकिन इन कुछ सालों में महंगाई ने अपने ही रिकॉर्ड तोड़े हैं.

Also Read| राजधानी में दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या

उन्होंने कहा कि बड़े पूंजीपतियों के टैक्स में भारी छूट की भरपाई पेट्रोल- डीजल व रसोई गैस के दाम बढ़ाकर की जा रही है. दुनिया भर में पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दाम कम हुए हैं, लेकिन हमारे देश में इनके दाम लगातार बढ़ रहे हैं. यही वजह है कि आवश्यक वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिससे आम आदमी व महिलाओं का जीना दुश्वार होता जा रहा है.

उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि बढ़ी हुई कीमत वापस नहीं ली गई और महंगाई को नियंत्रित नहीं किया गया तो अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति आम जनता व महिलाओं को लामबंद कर बड़ा आंदोलन करेगी और इस मुद्दे पर 16 सितंबर 2021 को नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय सेक्टर 19 नोएडा पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.