मायानगरी मुंबई में अब इस फोटोग्राफर ने खुद मौत को लगाया गले

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | मायानगरी मुंबई को ना जाने ये क्या हो गया है. इस साल यहां से एक के बाद एक दुखभरी खबरें सामने आ रही है. इस साल कई स्टार कि मौत हुई तो कईयों ने खुद से मौत को गले लगा लिया. हम सब इस बात से वाकिफ़ हैं कि बिहार के लाल और दिग्गज सितारा सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री की जाँच सीबीआई कर रही है.

वहीं आज फिर से मायानगरी मुंबई से एक बुरी खबर सामने आयी है. बता दें कि अब एक फोटोग्राफर ने आत्महत्या कर ली है. इस नामचीन पेंटर और फोटोग्राफर का शव बाथटब में मिला है. हैरत कि बात तो ये है क़ी इनकी भी मौत के पीछे का कारण डिप्रेशन ही बताया जा रहा है.

मुंबई के माटुंगा स्थित फ्लैट से पेंटर और फोटोग्राफर इंद्रनील कामत का शव बरामद किया गया है. पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेवार नहीं ठहराया है. हालांकि मौत जहर खाने से हुई है या अन्य कारणों से यह स्पष्ट नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले पर से पर्दा हटेगा.

पुलिस ने मामले को एक्सीडेंटल डेथ मानकर जांच करने मे जुट गयी है. बताया जा रहा है कि 41 साल के राम इंद्रनील लंबे समय से तनाव में थे और लॉकडाउन में उनकी हालत और खराब हो गई थी. वे अपनी मां और बहन के साथ यहां रहते थे. पुलिस राम इंद्रनील कामत के परिवार वालों और करीबियों से पूछताछ कर रही है.

इंद्रनील की मां ने पुलिस को बताया कि शाम को वह नहाने के लिए बाथरूम में गए थे. कई घंटे तक बाहर नहीं आए. इसके बाद मां को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने पड़ोस में रहने वाले लोगों को बुलाया. फिर बाथरुम का दरवाजा तोड़ा गया तो उनका शरीर बाथटब में बेसुध हालत में बरामद हुआ. परिवार तुरंत उन्हें मुंबई के सायन हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.