बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ होगा विरोध प्रदर्शन – गंगेश्वर

नोएडा (TBN – रितेश कुमार सिन्हा की रिपोर्ट)| आम जनता की बढ़ती तकलीफ और उनके विभिन्न मुद्दों और बढ़ती महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ लोग लामबंद हो रहे हैं. इसी कड़ी में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) एवं मजदूर संगठन सीटू और अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति द्वारा 19 सितंबर 2021 को प्रातः 11:30 बजे नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय सेक्टर- 19, नोएडा पर धरना प्रदर्शन की तैयारी जा रही है.

इस प्रस्तावित धरना प्रदर्शन की तैयारी के लिए चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान के तहत बुधवार 8 सितंबर को बरौला सेक्टर- 49, नोएडा में पर्चा वितरण एवं नुक्कड़ सभा कर आम जनता से 19 सितंबर 2021 के नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय पर होने वाले धरना प्रदर्शन में भारी संख्या में पहुंचने की अपील की गई.

नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की गलत आर्थिक उदारीकरण की नीतियों के कारण गहराती मंदी के साथ, अर्थव्यवस्था के ध्वस्त होने के चलते करोड़ों लोग बेरोजगारी और बढ़ती गरीबी तथा भूख की खाई में धकेल दिए गए हैं. बेलगाम मुद्रास्फीति तथा महंगाई, जनता की तकलीफ बढ़ा रही है और आजीविका को नष्ट कर रही है.

Also Read| बच्चों में वाइरल इन्फेक्शन, एनएमसीएच में बेड पड़े कम

नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए सीटू नेता लता सिंह, माकपा नेता रामस्वरूप, प्रदीप, ओमवीर शर्मा, जनवादी महिला समिति के नेता चंदा बेगम, रेखा चौहान ने बढ़ती महंगाई और हाल ही में की गई रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के लिए मोदी सरकार की कड़ी निंदा किया और बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग किया. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई को नियंत्रित करने के लिए ठोस कदम उठाएं.

विरोध प्रदर्शन में मधु शर्मा, गुड़िया देवी, सुधा देवी, भारती, सोनी, ममता, प्रभावती, सरस्वती, नीरज आदि कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.