पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन मेदांता गुरुग्राम में होंगे शिफ्ट

राँची पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राज्यसभा सांसद व जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन को मंगलवार को गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जायेगा. इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है. कोरोना से संक्रमित होने और फेफड़े में संक्रमण पाए जाने के बाद रांची स्थित मेदांता के डॉक्टर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. यही नहीं पूर्व से भी इनका इलाज मेदान्ता गुरुग्राम के निर्देशन में ही चल रहा था.

बता दें कि दिशोम गुरु शिबू सोरेन को आज शाम दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से रवाना किया गया है. सम्भावना है कि गुरुजी को बोकारो से राजधानी एक्सप्रेस की एम्बुलेंस बोगी में चढ़ाया जायेगा. बोकारो में इस ट्रेन में एक स्पेशल एंबुलेंस बोगी लगाई जा रही है. जेएमएम सूत्रों ने बताया कि ज्यादा उम्र होने के कारण उन्हें एयर एंबुलेंस से गुड़गांव ले जाना संभव नहीं है. फिलहाल, उनके स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह की चिंता वाली बात नहीं है. अभीउनकी सेहत ठीक है इसलिए एहतियातन मेदान्ता गुड़गांव शिफ्ट किया जा रहा है.

गौरतलब है कि सांसद शिबू सोरेन 4 दिनों पूर्व कोरोना से संक्रमित हुए थे. उन्हें होम आइसोलेशन में ही रखा गया था, लेकिन सोमवार को एहतियात के तौर पर उन्हें मेदांता स्थित रांची में शिफ्ट किया गया. रांची स्थित मेदांता में तीन डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.