तेजप्रताप के कारण यहां के होटल के ऑनर पर FIR दर्ज

रांची / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | रांची के एक होटल के मालिक और मैनेजर पर चुटिया थाने में FIR दर्ज की गई है. गुनाह है बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को अपने होटल में ठहराना.

गौरतलब है कि गुरुवार को तेजप्रताप यादव अपने पिता से मिलने रांची पहुंचे जो रिम्स डायरेक्टर के बंगले पर आजकल रह रहे हैं. तेजप्रताप रांची के एक होटल में ठहरे थे.
इसी होटल के मैनेजर और मालिक पर कोरोना SOP के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

खबरों के मुताबिक रांची अंचल पदाधिकारी के द्वारा चुटिया थाना प्रभारी को FIR दर्ज करने के लिए चिट्ठी लिखी गई जिसमें लिखा गया कि किसी स्रोत से उन्हें सूचना मिली थी कि गुरुवार रात 9:00 बजे कैपिटल रेसीडेंसी होटल, स्टेशन रोड के कमरा नंबर 507 में तेजप्रताप यादव रुके हुए हैं. इस बात की पुष्टि करने के लिए जब स्थानीय पुलिस वहां पहुंची तो तेजप्रताप को उस कमरे में पाया. इसके बाद होटल के ओनर और मैनेजर पर FIR दर्ज की गई.

छूया थाने में दर्ज FIR में लिखा गया है कि कोरोना काल में सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देश का स्पष्ट उल्लंघन किया गया है. अंचल पदाधिकारी की चिट्ठी के आधार पर होटल के मैनेजर और होटल के ओनर पर सुसंगत धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई करने को लेकर FIR दर्ज करने का आग्रह किया गया था. इसी शिकायत को लेकर चुटिया थाने में केस नंबर 143/20 में सरकारी आदेश का उल्लंघन यानी आईपीसी की धारा 188 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisements