जोमैटो (डिलीवरी) की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, सितारों को मुहैया कराते थे ड्रग्स

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | NCB जिस तरह से लगातार छापेमारी कर रही है, इससे ड्रग पैडलर और ड्रग्स में संलिप्त बॉलीवुड सेलेब्स पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है. अब मुम्बई पुलिस भी हरकत में आई है. मुंबई पुलिस द्वारा लगातार दो दिनों से की जा रही छापेमारी में 3 ड्रग्स पैडलर को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने खाने की डिलिवरी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो जोमैटो में काम करता था. उस्मान अली नाम के इस शख्स को साढ़े पांच लाख रुपये के MD (एक प्रकार का ड्रग) के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी निशानदेहि पर मुंबई पुलिस ने अबु सुफियान नाम के अन्य आरोपी को पकड़ा यह जो उस्मान अली को ड्रग मुहैया कराता था.

क्राइम ब्रांच को गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के क्रम में कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है. उनके अनुसार, ये ओशिवारा व अन्य पॉश इलाके में ड्रग्स की सप्लाई करते हैं. ऐसे में वे कुछ एक्टर-एक्ट्रेस के संपर्क में भी थे जिन्हें ये ड्रग्स मुहैया कराते थे. कुछ नामों का खुलासा भी इन दोनों ने किया है.

मुंबई पुलिस भी इन दोनों की निशनदेही पर बॉलीवुड व टीवी से जुड़े सितारों की गिरफ्तारी कर सकती है. कल शनिवार को समता नगर पुलिस ने भी इस बाबत एक आरोपी को गिरफ्तार किया था.