घर और ऑफिस से गांजा मिलने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह हुई गिरफ्तार

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया.

सूत्रों के अनुसार एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली. उनके घर से थोड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया है.

आप इसे भी पढ़ें – नालंदा में अपराधी बेखौफ, रिटायर्ड टीचर को बंदी बना की चोरी

एनसीबी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ चल रही है. इससे पहले एनसीबी ने खार डांडा इलाके में एक जगह पर छापा मारा था और एलएसडी LSD (वाणिज्यिक मात्रा), गांजा (40 ग्राम) और नाइट्राजेपम (साइकोट्रोपम दवा) सहित विभिन्न दवाओं के साथ 21 साल की उम्र के एक ड्रग तस्कर को पकड़ा था.

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू होने के बाद पूरे मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया था. इसके बाद एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में जांच शुरू की और एक के बाद एक कई सारे बॉलीवुड स्टार्स के नाम इसमें सामने आए, जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और राकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया और एनसीबी ने उनसे पूछताछ की.

ज्ञातव्य है, कुछ दिनों पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापा मारा गया था, जिसके बाद उन्हें और उनकी प्रेमिका को एनसीबी ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके आवास से गिरफ्तार किया था.