चिकित्सकों ने कहा – कोरोना हारेगा, देश जीतेगा

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल का किया दौरा
कोरोना के मौजूदा हालात की जानकारी ली
केन्द्रीय मंत्री ने डॉक्टर- स्वास्थ्य कर्मियों की हौसला अफजाई की

दिल्ली (शिवांगनी नारायण) । केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने गुरुवार को राम मनोहर लोहिया अस्पताल का दौरा किया. मंत्री ने चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी व सफाई कर्मी से मुलाकात की औऱ सभी की हौसला अफजाई की.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री चौबे ने टेस्टिंग लैब का भी दौरा किया, कोरोना मरीजों का हालचाल जाना. डॉक्टरों से मौजूदा हालात की जानकारी ली, भविष्य की तैयारियों से भी अवगत हुए. केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कोरोनावायरस के विरुद्ध जंग लड़ रहे कोरोना वारियर्स के सम्मान में 1 मिनट तक ताली भी बजाई. डॉक्टरों ने अपना अनुभव सुनाते हुए बताया कि प्रधानमंत्री सहित सभी देशवासियों द्वारा जो प्रेम मिल रहा है, उससे हौसला बुलंद है. चिकित्सकों ने कहा कि निश्चित तौर पर कोरोना हारेगा, देश जीतेगा. एमएस डॉ मीनाक्षी भारद्वाज ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री चौबे को मौजूदा स्थिति से अवगत कराया.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि कोरोना वारियर्स अपनी चिंता न करते हुए इन हालातों में भी साहस व दृढ़ निश्चय का परिचय दिया है और साथ निस्वार्थ सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपके साथ पूरा देश आपके साथ है. डॉक्टर्स, नर्स, पैरामेडिकल, सफाईकर्मी, पुलिस कर्मी, सरकारी सेवाओं से जुड़े कर्मी व स्वयंसेवकों का हृदय से अभिनंदन करता हूँ.