चर्चित वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी पर हमला, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

मुंबई / दिल्ली (TBN डेस्क) । मुंबई में गुरुवार का अहले सुबह वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी (Arnab Goswami) पर हमला हुआ है. हमला उस वक्त हुआ, जब वे अपनी पत्नी के साथ देर रात कार्यालय का काम खत्म करके घर जा रहे थे. हमला का आऱोप दो युवकों पर है. दोनों युवक युवा कांग्रेस से जुडे हुए है. इस हमले में अर्णव बाल बाल बचे.

इनसेट में आरोपी

ज्ञात हो कि अर्णव गोस्वामी रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के मुख्य संपादक औऱ मालिक है. रिपल्बिक टीवी के दो चैनल है जो देश में हिंदी और अंग्रेजी भाषा में चलते है.

दोनों युवकों ने अर्णव की गाड़ी को ज़बरन रोक कर शीशा तोड़ने की कोशिश की. अर्णव की गाड़ी पर स्याही भी फेंकी. अर्णव का आरोप है कि लगातार उनके द्वारा कांग्रेस औऱ सोनिया गांधी पर सवाल उठाए गए जिससे कांग्रेस पार्टी बौखला गई है.

अर्नब गोस्वामी घटना की जानकारी देते हुए

इस घटना के मद्देनजर, मुंबई पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है औऱ दोनों को हिरासत में ले लिया है. इस घटना की हर तरफ निंदा हो रही है. लोगों ने इस घटना पर कडी निंदा करते हुए दोषियों पर कड़ी कारवाई की मांग की है. महाराष्ट्र सरकार ने भी इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

https://youtu.be/7zSgUsksh44

दिल्ली में भारत सरकार ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि पत्रकारों पर हमले को किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किए जा सकते. प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि अर्णव गोस्वामी पर हमले की कोशिश की हम भर्त्सना करते हैं औऱ यह लोकतंत्र का परिचायक नहीं है.