अनुपम खेर ने स्वतंत्रता दिवस पर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का किया उद्घाटन

मुंबई (TBN – संगीता गुप्ता की रिपोर्ट)| हमारें देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के खुशी में सिंटा की ओर से बेहद नेक पहल की गई हैं. स्वास्थ्य के किये सतर्क रहने के लिए निःशुल्क निवारक जांच का आयोजन किया गया.

अभिनेता अनुपम खेर (Actor Anupam Kher) के हाथों हाल ही में अंधेरी सिंटा के दफ्तर में सिंटा (CINTAA) और सी पी ए ए (CPAA) के मेडिकल कैम्प का उद्घाटन किया गया. इस मौके पर सिंटा के सदस्य अमित बहल, अभय भार्गव, दीपक काज़ीर, केजरीवाल, रवि झंकल, युवा अभिनेता वर्धन पुरी, सीपीएए से अनीता पीटर, राजीव पुरी और रोटरी क्लब के अध्यक्ष सुवेंदु मिश्रा मौजूद थे.

अनुपम खेर ने यहां आकर खुद अपना प्राथमिक चेक अप करवाया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि,” मैं सिंटा और सी.पी.ए.ए द रोटेरी क्लब ऑफ मुम्बई एयरपोर्ट 31412 के इस नेक पहल की सराहना करता हूँ. इस पहल का फायदा आम आदमी को मिल रहा हैं.”

इसके अलावा अनुपम खेर ने पी.एम. नरेंद्र मोदी की हर घर तिरंगा मुहिम को अपना पूरा समर्थन दिया और कहा कि, “मैं मोदी जी की हर घर तिरंगा मुहिम की सराहना करता हूँ और मैं देख रहा हूं कि हर घर, हर गली में लोग इस मुहिम का पालन कर रहे हैं. इतना बड़ा मुहिम मैंने इसके पहले कभी नहीं देखा और ये देशभक्ति का जज्बा और भावना अंदर से आनी चाहिए. नारी शक्ति का सम्मान होना चाहिए.”

बता दें, CINTAA की यह पहल कल्याणकारी गतिविधियों में से एक है और इसके सदस्यों की भलाई के लिए इनके द्वारा उठाया गया ये एक नेक कदम हैं जो सिंटा की उनके सदस्यों के स्वास्थ हेतु एक गहरे चिंतन को बताता हैं.

यह भी पढ़ें| जदयू को तोड़ने में लगी थी केन्द्र सरकार, समय पर नीतीश करेंगे नाम का उजागर

सिंटा के महासचिव और प्रवक्ता अमित बहल ने कहा, “अभिनेताओं के लिए एक सदस्य केंद्रित संघ के रूप में, हम हर समय अपने हजारों सदस्यों के साथ प्रतिबद्ध और एकजुट हैं.”

इस कैम्प में 350 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया. चिकित्सा शिविर में डॉक्टरों ने सदस्यों के वजन, नाड़ी, रक्तचाप, ईसीजी, नेत्र जांच, स्त्री रोग सहित संपूर्ण शरीर की जांच की. कैंसर का पता लगाने के अलावा चेकअप, डेंटल चेकअप भी किया गया. इस शिविर में धूम्रपान के दुष्परिणामों पर एक सत्र भी देखा गया. CINTAA-CPAA के इस कैंप को द रोटरी क्लब ऑफ मुंबई, एयरपोर्ट डिस्ट्रिक्ट 3141 का पूरा समर्थन मिला.