अमिताभ बच्चन हुए ठीक रिपोर्ट हुई निगेटिव, वापस लौटे घर

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. अभी बड़ी खबर यह आई है की अब वह ठीक हो चुके है और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव हो गई है. मुंबई के नानावटी अस्पताल में उपचार करा रहे बिग बी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह अब वापस अपने घर आ चुके है. 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद बिग बी नानावटी अस्पताल में एडमिट हुए थे. वहीं आज एक बार फिर जांच होने के बाद रिपोर्ट निगेटिव आई है और इसकी जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी है.

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है “मेरे पिता का हाल ही में कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं अब वह घर पर ही आराम करेंगे आप सभी की दुआओं और प्रार्थना के लिए शुक्रिया”.

इसके कुछ देर बाद ही अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट करते हुए लिखा “मेरा कोविड-19 नेगेटिव रहा, मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं. मैं घर में ही क्वॉरेंटाइन रहूँगा. भगवान का शुक्र है, मां बाबूजी का आशीर्वाद.. मेरे करीब यू दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से यह दिन देखने को मिला”. अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी करना पड़े हुए थे. बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हुई थी लेकिन एक-एक कर सबकी तबीयत ठीक हो गई है.