अमिताभ बच्चन के परिवार में फैला कोरोना, अभिषेक भी अस्पताल में भर्ती

मुम्बई (TBN – The Bihar Now)| अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के बाद उनके चाहने वालो एक और झटका लगा.थोड़ी देर बाद यह खबर आई कि उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं . अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. फिल्म फेयर के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर यह खबर साझा की गई है कि अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

44 साल के अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया. पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभ‍िषेक को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है.

इधर, सुबह रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन बाद में बीएमसी कमिश्नर के अनुसार स्वाब टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जया बच्चन की रिपोर्ट दुबारा नेगेटिव बताई जा रही है.

अभिषेक बच्चन इन दिनों वेब सीरीज के लिए काम कर रहे थे. अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है. पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए डबिंग स्टूडियो जा रहे थे. उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था. डबिंग के लिए उनके को-एक्टर अमित साध भी स्पॉट किये गए थे. इन दोनों को साथ में भी देखा गया था.

Advertisements