अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली ने दे दी कोरोना को मात

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बीते महीनों में कोरोना ने कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को अपने चपेट में लिया है जिसमें से एक महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के 3 सदस्य अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी थे.

जैसा कि मालूम है, 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. जिसके बाद दोनों को 11 जुलाई की रात में ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अगले ही दिन 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्य बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी. हालांकि, कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्य को अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया था जबकि घर पर ही क्वारंटाइन करवाया गया था. करीब 5 दिन बाद उन्हें भी 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

लेकिन एक एक कर पूरे बच्चन परिवार ने कोरोना से जंग जीत ली है. सबसे पहले 27 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्य बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया. फिर 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन का टेस्ट भी नेगेटिव आया और आज पूरे 29 दिन अस्पताल में रहने के बाद अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना को मात दे दिया.

कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने की जानकारी के बारे में ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा “वादा वादा होता है. आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा. मेरे और मेरे परिवार के लिए आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार”.

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1292023069418983425
error: Content is protected !!