क्या हुआ, किस बात पर…. सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी

मुंबई (TBN रिपोर्ट) | एक बुरी खबर मुंबई से आई है जहां प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, जो बड़े पर्दे पर एक शानदार अभिनेता बन चुके थे, ने रविवार दोपहर आत्महत्या कर ली. ‘केदारनाथ’ के इस अभिनेता को मुंबई में उनके बांद्रा स्थित आवास में लटका हुआ पाया गया.

मुंबई पुलिस 34 वर्षीय अभिनेता की आत्महत्या के मामले में मौत की जांच कर रही है.

खबरों के मुताबिक, सुशांत के रूम में से कुछ मेडिकल पेपर मिले हैं. इस मेडिकल पेपर से पता चलता है कि सुशांत डिप्रेशन में थे तथा वे इसके लिए दवाइयाँ खा रहे थे.

बिहार के पूर्णिया जिले के मूल निवासी माता-पिता के पटना में जन्मे सुशांत राजपूत, 2009 में ज़ी टीवी के ‘पवित्रा रिश्ता’ में प्रसिद्ध भूमिका में नज़र आने के बाद अपने अच्छे लुक्स और आकर्षक चार्म के कारण तुरंत हिट हो गए. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘काई पो चे’ (Kai Po Che!) से की. इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष डैब्यू के लिए 2013 में फिल्मफेयर नोमीनेशन भी मिला था. उसी वर्ष उन्हें 2013 की रोमांटिक कॉमेडी ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में भी देखा गया था तथा उसके बाद एक्शन थ्रिलर ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी! 2015 में.

पिछले हफ्ते, इस ‘एमएस धोनी’ अभिनेता ने अपनी माँ की यादों को लेकर इंस्टाग्राम पर एक अत्यधिक-भावुक पोस्ट किया था. अपने छोटे-से नोट में, उन्होंने अपनी माँ को याद किया जिनका निधन 2002 में हो गया था. हिंदी में हैशटैग मदर के साथ उनका पोस्ट, इस तरह था :
Blurred past evaporating from teardrops /Unending dreams carving an arc of smile/And a fleeting life,/negotiating between the two.

इस बीच, उसकी मौत की खबर की खबर के बाद ‘बी-टाउन’ सदमे में चला गया है. इस खबर के बाद फिल्म उद्योग के उनके सहयोगियों, मित्रों और प्रशंसकों ने दिवंगत अभिनेता के साथ तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया है. इन सभी ने उनकी यादों और उनसे अपने जुड़ाव को याद किया है.

फिल्म निर्माता कुणाल कपूर ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि उन्होंने लॉकडाउन शुरू होने से ठीक पहले अभिनेता से मुलाकात की थी. कुणाल ने कहा कि उनकी मृत्यु की खबर मेरे लिए अविश्वसनीय है.

पिछले सप्ताह, राजपूत ने अपने पूर्व मैनेजर दिशा सलियन के निधन पर शोक और संवेदना व्यक्त किया था. खबरों के मुताबिक सुशांत के पीआर अधिकारी ने 8 जून को मुंबई के मलाड इलाके में 14 मंजिला इमारत से कूद आत्महत्या कर ली थी.

Advertisements