‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ के ठाकुर हॉस्पिटल में भर्ती, स्थिति गंभीर

पटना / मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सज्जन सिंह के किरदार से फेमस हुए एक्टर अनुपम श्याम की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर हैं. उनको मुंबई के गोरगांव इलाके के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती है.

उनके भाई अनुराग श्याम ने बताया कि अनुपम कल रात बेहद कमजोरी महसूस होने के बाद बेहोश होकर गिर पड़े थे. ऐसे में मैं उन्हें फौरन लाइफलाइन अस्पताल ले गया और उन्हें वहां भर्ती कराया. उनका पहले भी इलाज चल रहा था. लेकिन आर्थिक स्थिति खराब होने के बाद उनको घर लाया गया था. लेकिन फिर तबीयत खराब हो गई.

अनुराग श्याम ने भाई के इलाज के लिए कई कलाकारों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है. सोनू सोद, सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश भी की है. बताया जा रहा है कि अनुपम की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है और उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इलाज के लिए पैसे की सख्त जरूर है. 62 साल के अनुपम श्याम की किडनी के संक्रमण के खतरनाक ढंग से बढ़ जाने के चलते अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि 2009 में स्टार प्लस पर आनेवाले लोकप्रिय सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में अनुपम श्याम ने सज्जन सिंह का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा वह कई फिल्मों और सीरियलों में भी काम कर चुके हैं.

Advertisements