अक्षय कुमार की फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज हुआ है. आयुष पर आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है. यह मामला बॉलीवुड की एक अभिनेत्री द्वारा दर्ज किया गया है.

सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री और आरोपी आयुष की मुलाकात करीब 2 साल पहले हुई थी और दोनों एक दूसरे को बहुत ही अच्छे से जानते थे. पुलिस ने अभिनेत्री के बयान के आधार पर मामला दर्ज आगे की जांच में जुट गई है.

आप यह भी पढ़ें – विवाह में बैंड-बाजा की मिली अनुमति, ज्यादा लोग भी जा सकेंगे अब

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ट अधिकरी से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आयुष ने अभिनेत्री को शादी का झांसा देकर कई बार और कई जगह रेप किया. अभिनेत्री द्वारा 26 नवंबर को पुलिस स्टेशन पहुँच कर खुद मामला दर्ज कराई गई है. पीड़िता का आरोप है कि आयुष की शिकायत लेकर जब वो उसके दोस्त राकेश के पास गई तो उसने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया. इस मामले में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई है.

बता दें कि आयुष तिवारी अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ के कास्टिंग डायरेक्टर हैं. वहीं पीड़िता बतौर एक्ट्रेस काम करती हैं. एक्ट्रेस ने कई फिल्म्स और OTT वेबसीरीज में काम किया हुआ है.