दिल्ली के 80 वर्षीय ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने खोला नया रेस्तरां

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क)| हाल ही में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाले छोटे भोजनालय ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने सोमवार को दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक नया रेस्तरां खोला. नए रेस्तरां का नाम भी नाम ‘बाबा का ढाबा’ रखा गया है.

कांता प्रसाद ने कहा, “हमने आज एक रेस्तरां खोला है, जो मेरे छोटे भोजनालय के समीप ही है. हम भारतीय और चीनी व्यंजनों को परोसेंगे और दो शेफ को काम पर रखेंगे. मैं अपने पुराने भोजनालय को भी चलाऊंगा.”

80 वर्षीय ने कहा कि उन्होंने एक किराए के मकान में रेस्तरां खोला है. प्रसाद के साथ काम करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता तुशंत अदलखा ने कहा कि रेस्तरां बुधवार से काम करना शुरू कर देगा.

“आज इस रेस्तरां का उद्घाटन था. प्रसाद को रसोई स्थापित करने में दो दिन लगेंगे और बुधवार से, वे ग्राहकों को भोजन परोसना शुरू कर देंगे. उनके पास रेस्तरां में बैठकर भोजन खाने और ले जाने (take-away) दोनों विकल्प हैं. उन्होंने दो शेफों को काम पर रखा है. अदलखा ने कहा कि उनके परिवार के बाकी सदस्य रेस्तरां में उनकी मदद कर रहे हैं.

बताते चलें कि लॉकडाउन के दौरान कांता प्रसाद ने काफी दुख झेला था और उस समय किसी के द्वारा उनका एक वीडियो वायरल किया गया था जिसमें वे अपने वित्तीय संकट के बारे में रोकर बता रहे थे. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर व्यापक रूप से साझा किया गया था, जिसके बाद कांता प्रसाद काफी प्रसिद्ध हो गए.

आपने यह खबर पढ़ी क्या‘चिंता नहीं करें, टीकों को हराने में COVID-19 अभी विकसित नहीं’ – वैज्ञानिक

उनका वीडियो वायरल होने के लगभग एक महीने बाद कांता प्रसाद ने उनका वीडियो बनाने वाले उस आदमी के खिलाफ धन के कथित दुरुपयोग के लिए शिकायत दर्ज की थी. पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में प्रसाद ने आरोप लगाया था कि वीडियो को शूट करने और प्रकाशित करने वाले व्यक्ति ने “जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार / दोस्तों के बैंक विवरण और डोनर्स के साथ मोबाइल नंबर साझा किए और दान की बड़ी राशि एकत्र की … वो भी उनके (कांता प्रसाद के) बिना किसी सूचना के.”