नहाने के क्रम में पैर फिसलने से युवक की मौत

सोनपुर (TBN – छपरा संवाददाता की रिपोर्ट)| खेती करने के बाद घर वापस लौटने के क्रम में स्नान करने के दौरान पैर फिसलने से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. मृतक सोनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सबलपुर उत्तरी पंचायत अंतर्गत नवलटोला का रहने वाला था.

जानकारी के मुताबिक, घर वापस लौटने के क्रम में स्नान करने के दौरान मृतक का पैर फिसल गया. इस कारण वह गहरे पानी में डूबने लगा. उसे डूबते देख आसपास के नाविकों ने दौड़कर किसी तरह से उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

इस बात की जानकारी देते हुए सोनपुर थानाध्यक्ष अकिल अहमद ने बताया कि मृतक नंदकिशोर साह दियारा क्षेत्र में खेती कर वापस लौट रहा था. इसी बीच गंगा में स्नान करने के दौरान पैर फिसलने से उसकी मौत हो गई. मृतक नदकिशोर साह रामनाथ साह का पुत्र था.

सबलपुर उत्तरी पंचायत के सरपंच मनोज राय ने बताया कि मृतक नदकिशोर साह शादीशुदा था. उसके दो छोटे- छोटे बच्चे हैं तथा वह बहुत ही गरीब परिवार का था. किसी तरह से वह खेती-मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

आप यह भी पढ़ें – पार्क में शव मिलने से सनसनी

वहीं इस घटना के बाद सरपंच मनोज राय, मुखिया विकास कुमार ,कंचन कुमार, सुभाष कुमार, कृष्णा कुमार ने स्थानीय प्रशासन से मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की. इस घटना के बाद मृतक के गांव में कोहराम मच गया. मृतक के घरवालों का रो-रो का बुरा हाल है.