पटना: एसएसपी ऑफिस के बाहर युवक ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बड़ी खबर राजधानी पटना (Patna) से है जहां एसएसपी ऑफिस (Patna SSP Office) के बाहर एक युवक ने जहर खा लिया है. उसे बेहोशी की अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर काफी देर से खड़े इस युवक ने अचानक जहर खा ली. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दरअसल वह युवक बहुत देर से एसएसपी कार्यालय के बाहर खड़ा था. फिर उसने अचानक ही अपनी जेब से जहर की शीशी निकली और एक झटके में उसे पी गया. उसके कुछ ही देर के बाद वह मौके पर ही बेहोश हो गया.

युवक को गिरता देख आस-पास खड़े लोगों ने शोर मचाना शुरू किया जिससे वहां मौजूद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. लोगों ने इसकी सूचना गांधी मैदान थाने को भी दी जिसके बाद पुलिस की टीम द्वारा उस युवक को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें| Facebook का कॉर्पोरेट नाम अब हुआ Meta, कहीं ये कारण तो नहीं इसका !

बेहोश युवक की पहचान पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रकाश कुमार, पिता दयानंद प्रसाद के रूप में की गई है. पुलिस यह जानने कोशिश कर रही है कि प्रकाश ने आखिर खुदकुशी की कोशिश क्यों की? बहरहाल, प्रकाश का इलाज चल रहा है और उसके होश में आने के बाद ही खुदकुशी करने की कोशिश का कारण पता चल सकेगा.