पति ले गया मार्केट, वहां से पत्नी भागी अपने बॉयफ्रेंड के साथ

नवादा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शादी के लगभग तीन हफ्ते बाद दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई. परेशान पति अपनी नव-दुल्हन को ढूंढते ढूंढते थाना पहुँच गया.

जी हां, वाकया नवादा जिला के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र का है. शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था. लेकिन अचानक 25 दिनों बाद दुल्हन को अपना बॉयफ्रेंड दिखा. इसके बाद तो वह पति को चुपचाप छोड़ फरार हो गई. इस बावत पति ने थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई है

स्थानीय लोगों ने बताया कि धनवां गांव में 24 मई को हिंदू रीति-रिवाज के साथ नंदलाल प्रसाद के पुत्र अजय कुमार की शादी हुई थी. अचानक वह अपने घर से लापता हो गई, जिसके बाद लोगों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद पति अजय कुमार नगर थाना पहुंचा.

दूसरी ओर, पति अजय ने बताया कि पत्नी को वह नवादा में मार्केट ले गए थे. उसी दौरान लड़की अचानक वहीं से अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. पति ने आनन-फानन में थाने में पहुंचकर आवेदन दिया है. हालांकि आवेदन में लड़की को घुमाने और सर्टिफिकेट के बहाने से घर से निकलने की बात कही गई है.

परिजनों ने बताया कि 24 मई को दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी. पति के साथ वह बाजार के लिए निकली थी कि अचानक वह नवादा में सोनार पट्टी रोड के पास जाम में उतर गई. इसके बाद वह आंख से ओझल हो गई. उसने बताया कि शादी में ढाई लाख के गहने चढ़ाए गए थे, वह भी लेकर भाग गई.

आप यह भी जरूर पढ़ेंबिहार का ऐतिहासिक देववरूणार्क सूर्यमंदिर बदहाल स्थिति में

पति ने बताया कि वह नारदीगंज से बीए पार्ट वन तक की पढ़ाई करने के बाद पटना में गोलगप्पा का ठेला लगाता है. इससे उसका घर चलता है. लड़की इंटर तक पढ़ी थी तो उम्मीद थी कि आगे कुछ कर लेगी. शादी से सब खुश थे. पति अजय ने कहा कि अगर उसे अपने प्रेमी के साथ ही रहना था तो शादी ही क्यों की?
(सौ:डीबी)