ये मिया खलीफा कौन है, जानिये अनसुनी बातें

Courtesy – Instagram

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क)| देश में कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसान प्रोटेस्ट (Farmers Agitation) के समर्थन में कई विदेशी शख्सियत सामने आए हैं. इनमें से एक है पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा, जिसके एक ट्वीट ने मिया खलीफा (Mia Khalifa) को अचानक सुर्खियों में ला दिया है.

आइए जानते हैं कौन है मिया खलीफा. वैसे तो मिया खलीफा कहती ​​है कि वह भारत या पाकिस्तान की हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी 1993 को बेरुत, लेबनान में हुआ था जिसे बाद में उसने छोड़ दिया और अमेरिका में रहने लगी.

मिया की शादी फरवरी, 2011 में 18 साल की छोटी उम्र में एक अमरीकन शख्स से हुई थी. आजकल वह मियामी में रहती है.

कहा जा रहा है कि मिया इतिहास में ग्रेजुएट है. उसने एक रेस्टोरेंट में काम करना शुरू किया था जहां एक कस्टमर ने उससे पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के लिए संपर्क किया था. वह इसके लिये राजी हो गई. मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला विदेश में रहने के कारण लिया था.

जब यह बात उसने अपने माता-पिता से बताई तो उनदोनों ने मिया से गुस्सा कर बात करना बंद कर दिया. मिया के माता-पिता ने एक बयान में कहा था कि वे मिया के एक्शन से खुद को अलग करते हैं. मिया के पैरेंट्स उनकी करियर से नाराज हैं जिसपर मिया का कहना है कि उनके एडल्ट इंडस्ट्री में आने के बाद उनके पैरेंट्स ने बात करना बंद कर दिया.

Courtesy – Instagram

इधर मिया खलीफा 21 साल की उम्र तक आते-आते पोर्न इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन गई थीं. मिया खलीफा की लोकप्रियता उस समय इतनी बढ़ गई थी कि वह पोर्न हब द्वारा सूची में पहले स्थान पर रहीं. यानी वह सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली पोर्न अभिनेत्री बन गई थीं.

मिया खलीफा के मुताबिक उसने बहुत पहले ही पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है. एक इंटरव्यू में मिया ने पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ी बातों का खुलासा किया था. उसने कहा था कि पोर्न स्टार के साथ जबरदस्ती किया जाता है. 

मिया ने इंटरव्यू यह भी बताया था कि उसके एक वीडियो के वायरल होने के बाद उसे जान से मारने की धमकी मिलने लगी थी. 

पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मिया खलीफा आजकल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. प्रशंसकों द्वारा उनके पोस्ट को बहुत पसंद किया जाता है. मजबूत फैन फॉलोइंग के कारण मिया खलीफा के पोस्ट तेजी से वायरल होते है.