कोहली और अनुष्का के घर जल्द ही सुनाई देगी बच्चे की किलकारियां

मुम्बई/पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा के घर जल्दी ही आने वाला है एक नया मेहमान. विराट कोहली की पत्न्नी अनुष्का शर्मा इस वख्त प्रेग्नेंट हैं.

विराट कोहली ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर अपनी और प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “और फिर, हम तीन होंगे! जनवरी 2021 तक बेबी आ रहा है.” विराट कोहली के बाद अनुष्का शर्मा ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दे दी है.

आपको बता दें कि11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी, जिसके बाद अब 2021 जनवरी में विराट कोहली पिता बनने वाले हैं.

दोनों के द्वारा यह जानकारी सोशल मीडिया पर डालने के बाद देश विदेश से उनके फैन, फ्रेंड्स, फॅमिली उन्हें बधाइयाँ दे रहे है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने भी भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस खुशखबरी के लिए विश किया है. बीसीसीआई ने विराट कोहली के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, “बधाई हो, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।”

https://twitter.com/BCCI/status/1298865458699878400?s=08
Advertisements