वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को मिली है जान से मा’रने की ध’मकी !!

नई दिल्ली/पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य के कैबिनेट मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी को जान से मारने की धमकी मिली(Vikassheel Insaan Party Supremo Mukesh Sahni received death threats) है. इस बात की सूचना पार्टी के जिला महासचिव शिवनाथ सहनी ने दी है. उन्होंने पीएमओ को पत्र लिखकर मुकेश सहनी के लिए Z+ सेक्यूरिटी (Z Plus Security) की मांग की है.

जिला महासचिव शिवनाथ सहनी ने मीडिया को बताया कि गत 23 जनवरी को एक अज्ञात नंबर से आए कॉल पर उनको परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई. कॉल करने वाले ने मुकेश सहनी को भी जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि उस मोबाइल का नंबर 9716598183 था जिससे जान से मारने की धमकी दी गई थी.

शिवनाथ सहनी ने कहा कि राज्य में एमएलसी के लिए होने वाले चुनाव को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी काफी सक्रिय हैं और वे मुजफ्फरपुर में इस चुनाव को लेकर कई रैलियाँ करने वाले हैं. शिवनाथ ने आशंका जाहिर की कि रैलियों के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी पर जानलेवा हमला हो सकता है.

Z+ सेक्यूरिटी की मांग

जिला महासचिव ने मीडिया को बताया कि उनके द्वारा देश के पीएमओ को इस बावत पत्र लिखा जा चुका है और मांग की गई है कि बिहार के कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी को Z+ सेक्यूरिटी दी जाए. उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि फोन करने वाले व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कर उचित कानूनी कारवाई की जाए.

उन्होंने पत्र के माध्यम से प्रधनमंत्री कार्यालय को लिखा है कि सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी को धमकी देने वालों में मुजफ्फरपुर के सांसद, विधायक और बिहार के अन्य टुकड़े-टुकड़े गैंग (छोटी-छोटी संस्थाएं व दल) शामिल हैं.