पटना: जहरीली शराब से दो दोस्तों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद धड़ल्ले से शराब बिक्री की खबरें आ रही है. राजधानी पटना में नकली एवं जहरीली शराब पीने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से बीमार हो गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

पूरी घटना राजधानी के बिस्कोमान कालोनी (Biscoman Colony, Patna) की है. इलाके के आलमगंज थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से चार लोग बीमार हो गए हैं, जिसमें दो लोगों की मृत्यु हो गई है. वहीं तीसरे व्यक्ति अभिषेक कुमार उर्फ भोलू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने मौतों की पुष्टि करते हुए कहा कि इलाके में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से बीमार हो गया. वारदात के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (NMCH, Patna) भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही कारणों का पता चलेगा. वहीं इसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृत्यु जहरीली शराब पीने से हुई है.

जानकारी के अनुसार तीन दोस्तों ने अगमकुआं के कुम्हरार निवासी विशाल कुमार और शशि भूषण यादव नामक व्यक्ति से शराब खरीदा था. इसके बाद तीनों ने मिलकर बिस्कोमान कॉलोनी के ही एक सुनसान जगह इसका सेवन किया.

यह भी पढ़ें| बाढ़: क्षुब्ध ससुर ने सुपारी देकर कराई थी दामाद की हत्या

शराब पीने के कुछ ही देर बाद तीनों दोस्तों की तबीयत अचानक से बिगड़ने लगी. उसके बाद दो मित्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान अखिलेश (28 वर्ष) की मौत हो गई.

वहीं विवेक कुमार (26 वर्ष) नामक लड़के की मौत उसके घर में हो गई. तीसरे मित्र अभिषेक कुमार (28 वर्ष) का निजी अस्पताल में फिलहाल इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.