जिले के डीएम साहब भ्रष्टाचारों को बढ़ावा दे रहे हैं – फरियादी ने नीतीश से कहा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| “सर, जिले के डीएम साहब भ्रष्टाचारों को बढ़ावा दे रहे हैं, जिले में जबरदस्त भ्रष्टाचार है” – यह शिकायत सोमवार को सुपौल से आए एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जनता दरबार में की.

सोमवार को जब जनता दरबार में सुपौल से आए एक फरियादी ने मुख्यमंत्री के सामने 51 ऐसे मामलों की सूची सौंपी तो वे चौंक गए. उस फरियादी ने मुख्यमंत्री से कहा कि वह व्यक्तिगत नहीं बल्कि जिले से संबंधित शिकायत लेकर आया है.

उसने सीएम से कहा कि सुपौल जिले में जबरदस्त भ्रष्टाचार है. जिले के डीएम भ्रष्टाचारों को बढ़ावा दे रहे हैं. उनके खिलाफ कई तरह की शिकायतें एक साल से वह कर रहे हैं.

उसने कहा कि इस बावत मुख्य सचिव के सामने भी शिकायत की गई और मुख्यमंत्री कार्यालय में भी, लेकिन डीएम साहब के ऊपर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है.

फरियादी ने कहा कि सुपौल जिले में अल्पसंख्यक छात्रवृत्ति से जुड़ी योजना में घोटाला किया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं में भी जिले में जबरदस्त गड़बड़ी का आरोप फरियादी ने लगाया.

Also Raed| पहली बार नए एसी-थ्री टियर इकोनॉमी क्लास कोच की हुई शुरुआत

इतना ही नहीं तालिमी मरकज घोटाले का भी आरोप डीएम के ऊपर लगाया गया है. उस मामले में जांच कमिटी का गठन तो होता है लेकिन समाधान कुछ नहीं होता.

फरियादी की बातों को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से सुना और संबंधित विभाग को इस पर उचित कार्रवाई करने को कहा.