तेजस्वी यादव की रिंग सेरेमनी अपनी पुरानी दोस्त से !

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की सगाई होने वाली है. सगाई समारोह एक से दो दिनों में दिल्ली में सम्पन्न होगी. तेजस्वी की सगाई में खास रिश्तेदारों को ही न्यौता दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई (Ring Ceremony of RJD Supremo Lalu Yadav’s second son Tejaswi Yadav) दूसरी जाति ही नहीं बल्कि दूसरे समुदाय में होने जा रही है. सूत्रों की मानें तो जिस लड़की से तेजस्वी यादव की सगाई होने वाली है वो उनकी पहले से दोस्त रही है.

सूत्रों के अनुसार, सगाई में 40 से 50 लोग आ सकते हैं. वैसे तो सगाई कल यानि गुरुवार को हो सकती है. वैसे इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. खबरों के अनुसार इस सगाई समारोह में भाग लेने पूरा लालू परिवार दिल्ली पहुंच चुका है.

लालू यादव की 7 बेटियों और दो बेटों में सबसे छोटे तेजस्वी यादव की सगाई में शामिल होने के लिए बेहद खास मेहमानों को न्योता भेजा गया है. हालांकि इस बारे में अभी तक न तो लालू परिवार और न ही आरजेडी की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है.

बता दें लालू यादव का राजनीतिक वारिस माने जाने वाले तेजस्वी उनकी गैरमौजूदगी में पार्टी और परिवार से जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं. जानकारी मिल रही है कि तेजस्वी यादव की सगाई जिस लड़की से होनेवाली है, वह हरियाणा की रहने वाली है और तेजस्वी की दोस्त है.