बेहद गोपनीय तरीके से है तेजस्वी यादव की सगाई और शादी की तैयारी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की आज दिल्ली में सगाई होने वाली है. सगाई और शादी की तैयारी बेहद गोपनीय तरीके से की जा रही है.

इस बीच दिल्ली स्थित मीसा भारती (Misa Bharti) के फार्म हाउस पर सारी तैयारियां हो चुकी हैं. तेजस्वी यादव अपनी दोस्त राजश्री के साथ शादी करने वाले हैं. दोनों नई दिल्ली स्थित आरके पुरम दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. लड़की हरियाणा की रहने वाली है और परिवार के साथ दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है.

दिल्ली पहुंचा लालू का पूरा परिवार

इस पूरे प्रोग्राम में कौन-कौन पहुंच रहा है ये अभी किसी को जानकारी नहीं है, लेकिन कई ऐसे लोग हैं जो पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है कि इस मौके पर परिवार से जुड़े सभी खास लोग आ गए हैं. लालू-राबड़ी की सभी सातों बेटियां और दामाद दिल्ली पहुंच चुके हैं. इसके अलावा करीबी रिश्तेदारों के भी आने का सिलसिला जारी है. कहा जा रहा है कि सिर्फ 40 से 50 लोग ही जो खास हैं उन्हें बुलाया गया है, किंतु किसी को पूरी बात नहीं बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें| तेजस्वी यादव की रिंग सेरेमनी अपनी पुरानी दोस्त से !

बता दें कि जब यह खबर आई कि गुपचुप तरीके से तेजस्वी की शादी की तैयारी दिल्ली में हो रही है तो परिवार का सदस्य या कोई रिश्तेदार इसपर कुछ नहीं बोल रहा था. बाद में उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने एक ट्वीट कर कंफर्म कर दिया कि उनकी शादी होने वाली है. तेजस्वी की शादी को लेकर ट्विटर पर लिखा, “भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला.” रोहिणी आचार्या के इस ट्वीट से यह कंफर्म हो गया है कि तेजस्वी यादव की शादी की तैयारी हो रही है.

खुश नहीं हैं पिता लालू प्रसाद यादव

हालांकि, सूत्रों की मानें तो तेजस्वी की सगाई और शादी को लेकर पिता लालू यादव खुश नहीं हैं. परिवार के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि तेजस्वी का कोर्ट मैरिज में भी हो सकता है.

बताते चले, लालू प्रसाद यादव की सात बेटियां और दो बेटे हैं. तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव. तेजस्वी यादव बिहार में विपक्ष के नेता भी हैं. वे राघोपुर सीट से विधायक हैं. वे 2015 से 2017 तक बिहार के उप मुख्यमंत्री भी रहे हैं. तेजस्वी यादव आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं. वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं. वहीं उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी हसनपुर से विधायक हैं.

(इनपुट-एबी)