शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का निकाह सम्पन्न, तेजस्वी यादव हुए शरीक

सीवान (TBN – The Bihar Now डेस्क)| आरजेडी के पूर्व सांसद व सीवान के पूर्व बाहुबली स्व शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) का निकाह (Nikah) सोमवार को सम्पन्न हुआ. यह शादी शहाबुद्दीन के पैतृक घर से बड़े ही सादगी से संपन्न हुई. इसमें आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सहित कई बड़े नेता व ओसामा के करीबी मित्र और रिश्तेदार शामिल हुए.

ओसामा की शादी सीवान (Siwan) के ही जीरादेई के चांदपाली गांव के रहने वाले आफताब आलम की बेटी आयशा के साथ हुई. आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से एमबीबीएस (MBBS) की पढ़ाई की है. ओसामा ने भी लंदन से लॉ की पढ़ाई की है.

अब 13 अक्टूबर को ओसामा सीवान के जीरादेई के चांदपाली स्थित आफताब आलम के घर जाएंगे और अपनी नई नवेली दुल्हन आयशा को अपने घर ले जाएंगे. इसकी तैयारी में खुद ओसामा लगे हुए हैं. बता दें, शहाबुद्दीन ने अपने जीवन काल में ही आयशा को अपनी बहू के रूप में पसंद कर लिया था.

यह भी पढ़ें| आर्यन खान के ड्रग्स केस पर महबूबा मुफ्ती ने उठाए केंद्रीय एजेंसी पर सवाल

ओसामा के निकाह में आने वाले मेहमानों की जानकारी केवल परिवार के करीबी लोगों को ही थी. इस मामले पर जिला प्रशासन ने भी बड़े नेताओं के आगमन को लेकर गोपनीयता बरती. वैसे, ओसामा के निकाह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, और अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित आरजेडी के कई बड़े नेता दिखाई पड़ें. इस दौरान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय सहित कई लोग मौजूद रहे.

इससे पहले, तेजस्वी यादव पटना से सीधे ओसामा के घर प्रतापपुर पहुंचे जहां से वो ओसामा के साथ सीवान शहर स्थित टेलहट्टा सेराजुलुम मदरसे गए. यहां ओसामा की सादगी से निकाह की रस्म पूरी की गई.